https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-3863356021465505

Jasprit Bumrah Marriage Pic: भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने सोमवार को स्पोर्ट्स एंकर संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) से शादी कर ली है. दोनों ने सिख रीति रिवाज से करीबी दोस्त और रिश्तेदारों की मौजूदगी में सात फेरे लिए. पिछले कुछ समय से दोनों की शादी की चर्चा चल रही थी. बुमराह ने शादी के लिए ही बीसीसीआई से छुट्टी मांगी थी जिसके कारण वह इंग्लैंड के खिलाफ चल रही टी20 सीरीज का हिस्सा नहीं है. दोनों ने अपने अफेयर को काफी समय तक छुपा कर रखा और कभी मीडिया के सामने एक-साथ नहीं आए. इसी वजह से फैंस इस खबर से हैरान थे.

जसप्रीत बुमराह ने ट्वीट कर शादी की जानकारी दी. उन्होंने लिखा, ‘प्रेम, अगर यह आपको काबिल समझता है तो आपको आगे ले जाता है.

प्रेम के जरिए आगे बढ़ते हुए हमने साथ-साथ एक नया सफ़र शुरू किया है. आज हमारे जीवन के सबसे खुशनुमा दिनों में से एक है और हम हमारी शादी की खबर और हमारी खुशियां आपके साथ साझा करते हुए खुशी महसूस कर रहे हैं. जसप्रीत और संजना.’

मुंबई इंडियंस ने दी बधाई

मुंबई इंडियंस ने ट्वीट करते हुए अपने स्टार खिलाड़ी को बधाई और लिखा, ‘बुमराह को संजना ने किया बोल्ड. हम जसप्रीत बुमराह और संजना गणेशन को आने वाली जिंदगी के लिए शुभकामनाएं देते हैं.’

कौन हैं संजना गणेशन

संजना आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 से लेकर इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) तक होस्ट कर चुकी हैं. इसके अलावा वह आईपीएल के पिछले सीजन में कोलकाता नाइट राइडर्स की एंकर भी रहीं थी. संजना ने साल 2013 में फेमिना गॉर्जियस का खिताब जीता था और फेमिना मिस इंडिया में भी हिस्सा लिया था. उन्होंने एमटीवी के रिएलिटी शो स्पिलिट्स विला से टीवी पर अपना डेब्यू किया था.

पहले कहा जा रहा था कि बुमराह साउथ की अनुपमा परमेश्वरन (Anupama Parameswaran) से शादी कर रहे हैं. इसके बाद अनुपमा की मां ने सामने आकर इन खबरों को अफवाह बताया था जिसके बाद से ही संजना गणेशन की नाम की चर्चा शुरू हो गई थी.

Input : Tv9 bharatvarsh

One thought on “Jasprit Bumrah Marriage Pic: जसप्रीत बुमराह ने संजना गणेशन से की शादी, सामने आयी पहली तस्वीरें”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *