https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-3863356021465505

मुंबई, हमेसा नया इतिहास रचने वाली क्रिकेट मैच मे वुधवार को कुछ ऐसा हुआ की मैच देखने वाले सभी की धड़कन थम सी गई. पुणे मे जुन्नर तालुका तहसील में चल रही क्रिकेट मैच मे नॉन स्ट्राइक पर खड़े बल्लेबाज को अचानक से दिल का दौरा पड़ा और जब तक लोग कुछ समझ पाते तब तक उसकी मृत्यु हो गई. इस घटना का वीडियो सामने आया है, जिसमें साफ नजर आ रहा है कि बॉल फेंकने के बाद स्ट्राइक पर खड़ा खिलाड़ी शॉट मारता है और नॉन स्ट्राइक पर खड़ा खिलाड़ी रन लेने के लिए आगे बढ़ता है।

हालांकि रन नहीं हो पाता, तो नॉन स्ट्राइक खिलाड़ी अपनी क्रीज पर वापस लौट आता है, लेकिन इसके महज दो तीन सेकंड बाद ही उसे कुछ असहज महसूस होता है और वह बैठ जाता है। इसके कुछ पल बाद ही वह गिर जाता है और उसी दौरान उसकी मौत हो जाती है। तस्वीरों में आप साफ देख सकते हैं कि वह किस तरह से स्ट्राइक साइड में जाने की कोशिश में था। लेकिन उसके पहले ही अचानक आए हार्टअटैक से पिच पर उसकी मौत हो गई।

आपको बता दें कि वुधवार दोपहर के समय जब ओझर संघ और जामबूत संघ के बीच में मुकाबला चल रहा था। तब यह दर्दनाक घटना घटी। मृतक का नाम बाबू नलावडे बताया जा रहा है। जिनकी उम्र 47 साल थी। बाबू नलावड़े को तत्काल डॉ. राउत के पास ले जाया गया लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *