https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-3863356021465505

कोलंबो। श्रीलंका दौरे की शुरुआत भारत ने शानदार जीत के साथ शुरू की है. 3 मैचों की वनडे सीरीज के पहले मैच में भारत ने श्रीलंका को 7 विकेट से शिकस्त दे दी है. इसके साथ ही भारत ने तीन मैचों की सीरीज में 1-0 की लीड ले ली है. कोलंबो में खेले गए इस मैच में श्रीलंका ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए चमिका करुणारत्ने के नाबाद 43 रन और कप्तान दासुन शनाका के 39 रनों की बदौलत उसने 50 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 262 रन बनाए।

जिसके जवाब मे भारत ने शानदार खेल दिखाते हुए मात्र 36.4 ओवर में 3 विकेट खोकर 263 रनों के लक्ष्य को हासिल कर लिया. शिखर धवन ने कप्तानी पारी खेलते हुए नाबाद 86 रन बनाये. तो वही वन डे मे डेब्यू करते हुए ईशान किशन ने शानदार अर्धशतक लगाया. ईशान किशन ने 42 गेंदों का सामना कर 59 रन बनाये जिसमे दो छक्के भी शामिल है. भारत की ओर से कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल और दीपक चाहर ने दो-दो विकेट लिए।

हार के बाद कप्तान शनाका का बयान

तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मुकाबला गंवाने के बाद कप्तान दासुन शनाका ने कहा, ‘हमने अच्छी शुरुआत की लेकिन गेंद थोड़ा फंसकर आ रही थी. भारतीय टीम ने शानदार गेंदबाजी की साथ ही उन्होंने कहा, ‘भारतीय टीम ने बेहद आक्रामक बल्लेबाजी की। हमें गति में बदलाव करनी की जरूरत थी, क्योंकि गेंद बल्ले पर अच्छी तरह से आ रही थी। हम सभी जानते हैं कि वे कितने अच्छे हैं, लेकिन हमारे गेंदबाजों को अगले मैच में सुधार करने की आवश्यकता है।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *