कोरोना काल मे मास्क ना मास्क ना पहनने वालों जमकर बरसा प्रशासन का डंडा, 6 दुकानों को किया गया सील

1 0
Read Time:2 Minute, 48 Second

मुजफ्फरपुर मे बढ़ते कोरोना संक्रमण के मद्देनज़र शॉपिंग मॉल/ दुकानों /सार्वजनिक वाहनों, वाहनों में परिचालन कर्मियों ,ग्राहकों सवारियों के द्वारा मास्क का प्रयोग सुनिश्चित कराने को लेकर जिलाधिकारी डॉ०चंद्रशेखर सिंह के निर्देश के आलोक में आज अनुमंडल पदाधिकारी पूर्वी कुंदन कुमार एवं जिला परिवहन पदाधिकारी रजनीश लाल के नेतृत्व में सघन जांच अभियान का आगाज किया गया. सभी महत्वपूर्ण एवं सार्वजनिक स्थलों पर जिला स्तरीय प्रतिनियुक्ति टीमों द्वारा सख्ती के साथ जांच अभियान चलाया गया.

अनुमंडल पदाधिकारी पूर्वी ने बताया कि आज मुजफ्फरपुर के छह दुकानों को सीज किया गया है. और कुल  48 लोगों से ₹50 के हिसाब से कुल 2400 रुपया फाइन किया गया है. इसके साथ ही सभी को दो-दो मास्क भी दिए गए है। उन्होंने बताया कि खालसा बस्त्रालय,मोतीझील , वीआईपी/सूटकेस की दुकान , शिवाराम रेस्टुरेंट इत्यादि को सीज किया गया है। तीन दिन तक दुकानें सीज रहेंगी।

वहीं जिला परिवहन पदाधिकारी ने बताया कि 17 वाहनों से जुर्माने की राशि वसूली गई। जुर्माने के रूप में कुल ₹ 1, 69,500 वसूला गया. जबकि 6 गाड़ियां सीज की गई. मालूम हो कि मास्क पहनने को लेकर मास्क पहनो अभियान को अमलीजामा पहनाने के मद्देनजर जांच टीमों द्वारा यह कवायद आगे भी जारी रहेगी.

मुजफ्फरपुर जिलाधिकारी डॉ० चंद्रशेखर सिंह ने जिले वासियों से अपील भी की है कि सभी लोग मास्क पहनने और सोशल डिस्टेंसिंग को मेंटेन करना अपने व्यवहार में शामिल करें। मास्क का हमेशा उपयोग करें. दूरी बना कर रहे. भीड़-भाड़ वाले जगहों पर जाने से बचें और सरकार द्वारा दिए गए दिशा निर्देशों का अक्षरशः पालन करें। उन्होंने कहा कि विश्वव्यापी संकट की इस घड़ी में मास्क का उपयोग एवं सोशल डिस्टेंसिंग को मेंटेन करने से ही हम कोरोना के विरुद्ध जंग जीत सकते हैं।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
50%
3 Star
17%
2 Star
17%
1 Star
17%

100 thoughts on “कोरोना काल मे मास्क ना मास्क ना पहनने वालों जमकर बरसा प्रशासन का डंडा, 6 दुकानों को किया गया सील

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: