https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-3863356021465505

मुजफ्फरपुर, [अमरेन्द्र तिवारी]। भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष और मुजफ्फरपुर से सांसद अजय निषाद ने कोरोना संक्रमण को लेकर एक बार फ‍िर जमात‍ियों पर न‍िशाना साधा है। उन्‍होंने कहा क‍ि कोरोना वैक्‍सीन को लेकर कुछ धर्मगुरुओं की ओर से इंटरनेट मीडिया पर अफवाह फैलाने की बात सामने आ रही है। यह गलत है। कहा क‍ि कोरोना को फैलाने में जमातियों का बहुत बड़ा हाथ रहा था। वे एक बड़े कैर‍ियर साब‍ित हुए। अब जब इससे बचाव के टीके तैयार हाे गए हैं तो एक खास समाज के धर्मगुरु की परेशानी बढ़ गई है। वे अपने अनान शनाप और अधकचरे ज्ञान से लोगों को गुमराह कर रहे हैंं। उन्‍हें एक स्‍वस्‍थ जीवन पाने से रोक रहे हैं।

यह क‍िसी भी गुनाह से कम नहीं है।

कानून का डंडा चलेगा

सांसद न‍िषाद ने कहा क‍ि इस तरह की मनासिकता की जितनी भी निंदा की जाए, वह कम है। पीएम नरेन्द्र मोदी आम आदमी को बचाने के लिए दिनरात चिंता कर रहे हैंं। अपने देश के चिकित्सकों का दल रातदिन शोध कर वैक्‍सीन बनाने में जुटा है। लेकिन, कुछ लोग अपने क्षणिक स्‍वार्थ के ल‍िए इसमें बाधा बन रहे हैं। ऐसे लोगों को जनता नकार देगी। कोरोना वैैक्सीन को ट्रायल में सफल होने के बाद ही मंजूरी दी गई है। कहा, मेरे पास भी कई लोग आकर शिकायत कर रहे कि वैक्‍सीन को रोकने के लिए फरमान जारी हो रहे हैंं। यह देश और समाज को धोखा देने जैसा ही है। अगर लाेगों को गुमराह करने वाले अपनी जुबान पर लगाम नहीं लगाते हैं तो उनके उपर कानून का डंडा चलेगा। जिस तरह से जमात‍ियों को जेल जाना पड़ा, वहीं हाल उनका भी हो जाएगा। जनता व प्रशासन कोरोना को लेकर पूरी तरह से सजग है।

गलत बयान को नोटिस लेने की जरूरत नहीं

कोरोना वैक्‍सीन पर एक खास समुदाय के धर्मगुरु के बयान को जनता नोटिस नहीं लेने वाली। सभी लाइन में लगकर भाईचारा का परिचय देते हुए इस वैक्‍सीन को लेने को तैयार हैं। उन्होंने तंज कसा कि अपने जिले में ही नहीं, पूरे देश में जमाती ही कोरोना के कैर‍ियर बने। एक बार फिर धर्मगुरु बैरियर बने हुए हैंं। पीएम मोदी देश को नई दिशा देने में लगे हैंं और कुछ लोग देश को तोड़ने व देश में अशांति का माहौल पैदा करने में जुटे हैंं। लेकिन, इससे कुछ नहीं होगा। हर जंग को भारत जीता है इसलिए आने वाले दिन में कोरोना हारेगा और भारत जीतेगा

इनपुट : जागरण

2 thoughts on “मुजफ्फरपुर सांसद अजय निषाद ने कहा, पहले जमातियों ने फैलाये कोरोना, अब धर्मगुरु रोक रहे वैक्‍सीन की राह”
  1. Monitore o celular de qualquer lugar e veja o que está acontecendo no telefone de destino. Você será capaz de monitorar e armazenar registros de chamadas, mensagens, atividades sociais, imagens, vídeos, whatsapp e muito mais. Monitoramento em tempo real de telefones, nenhum conhecimento técnico é necessário, nenhuma raiz é necessária.

  2. Quando você esquecer a senha para bloquear a tela, se você não inserir a senha correta, será difícil desbloquear e obter acesso. Se você achar que seu namorado / namorada suspeita, você pode ter pensado em hackear o telefone Samsung dele para obter mais evidências. Aqui, iremos fornecer-lhe a melhor solução para descobrir a palavra-passe do telemóvel Samsung.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *