मुजफ्फरपुर मे जिला निर्वाचन पदाधिकारी ने स्वीप लोगो का किया
अनावरण, डीएम ने स्वीप जागरूकता रथ को दिखाई हरी झंडी

0 0
Read Time:2 Minute, 34 Second

आगामी विधानसभा निर्वाचन- 2020 को लेकर आम मतदाताओं को जागरूक करने के उद्देश्य से स्वीप कोषांग द्वारा कई गतिविधियों का आयोजन किया जा रहा है। इस क्रम में आज सभाकक्ष में जिला निर्वाचन पदाधिकारी ने स्वीप लोगो (logo) का अनावरण किया गया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि कोविड- 19 को देखते हुए प्रचार-प्रसार के के क्रम में कोरोना से संबंधित गाइडलाइन का अक्षरशःपालन किया जाएगा।

मास्क का उपयोग एवं सोशल डिस्टेंसिंग के साथ कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि निःसंदेह कोरोना काल में यह हमारे लिये एक चुनौती है, बावजूद इसके हर स्तर पर स्वीप गतिविधियों का आयोजन कर मतदाताओ को जागरूक किया जा रहा है। मौके पर उप निर्वाचन पदाधिकारी, डीपीआरओ, सहायक निदेशक बाल संरक्षण, डीपीओ आईसीडीएस के साथ सामाजिक कार्यकर्ता एवं जनप्रतिनिधि भी उपस्थित थे।

समाहरणालय परिसर से आज जिला निर्वाचन पदाधिकारी मुजफ्फरपुर डॉक्टर चंद्रशेखर सिंह के द्वारा स्वीप जागरूकता रथ की रवानगी हरी झंडी दिखाकर की गई। उक्त प्रचार वाहनों के द्वारा शहरी क्षेत्रों में निर्वाचकों को लगातार पांच दिनों तक जागरूक किया जाएगा।    

आने वाले दिनों में स्वीप कोषांग के तहत विधानसभा वार विभिन्न माध्यमों से सघन जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। सेविका ,सहायिका ,आशा, जीविका दीदियों, नेहरू युवा केंद्र इत्यादि के माध्यम से डोर टू डोर कैंपेन चलाया जाएगा। इसके अलावा रेडियो जिंगल, एफएम रेडियो, पोस्टर , बैनर, हैंडविल, होर्डिंग/ फ्लेक्स इत्यादि के माध्यम से भी मतदाताओं को जागरूक किया जाएगा ताकि अधिक से अधिक मतदाता लोकतंत्र के इस महापर्व में अपने मतों का उपयोग कर सकें।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
Previous post छठ पर मिथिला वासियो को बड़ा तोहफा, नवंबर से भड़ सकेंगे उड़ान दरभंगा एयरपोर्ट से
Next post दुनिया में अबतक 9.24 लाख कोरोना मरीजों की मौत, भारत तीसरे नंबर पे, देखें टॉप-10 संक्रमित देशों की लिस्ट

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: