https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-3863356021465505

Sonu Nigam: सोमवार देर शाम मुंबई के चेंबूर में एक संगीत समारोह में शिवसेना (उद्धव ठाकरे गुट) के विधायक प्रकाश फतरपेकर के बेटे स्वप्निल फतरपेकर ने गायक सोनू निगम और उनकी टीम पर हमला कर दिया। इस हमले के बाद उन्हें आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया। उनकी टीम के कुछ लोगों को गंभीर चोटें लगी हैं। हालांकि, वह खुद ठीक हैं। हमले के समय उनके बॉर्डीगार्ड ने उनकी जान बचाई।

सोनू निगम ने कहा, “मैं ठीक हूं, लेकिन मेरे भाई (दोस्त रब्बानी खान) को चोट लगी है। मेरे बॉडीगार्ड को भी चोट लगी है।” रब्बानी भारतीय शास्त्रीय संगीत के दिवंगत गुरु उस्ताद गुलाम मुस्तफा खान के बेटे हैं। यह पूरी घटना कैमरे में कैद हो चुकी है।

आपको बता दें कि विधायक फतरपेकर के बेटे स्वप्निल फतरपेकर ने गायक के साथ सेल्फी लेने की कोशिश की। मना करने के बाद भी वह अपनी जिद पर अड़ा रहा। सोनू निगम की टीम ने उन्हें नहीं पहचाना। सेल्फी देने से मना करने पर स्वप्निल और उनके समर्थकों ने सोनू निगम और उनकी टीम पर हमला कर दिया।

घटना का एक वीडियो वायरल हो गया है। इसमें मंच पर हल्की रोशनी दिख रही है। वहीं, एक व्यक्ति को मंच से धक्का देते हुए दिखाई दे रहा है।

रब्बानी ने कहा, “बिना किसी उकसावे के अचानक हमारी टीम पर हमला कर दियाा गया। उस व्यक्ति को हम नहीं जानते थे। वह सोनू निगम के पास सेल्फी के लिए आया। जब उनके बॉडीगार्ड ने इसका विरोध किया तो उस व्यक्ति ने उसे मंच से धक्का दे दिया। फिर वह सोनू निगम की ओर आया। जैसे ही सोनूजी ने मुझे पकड़ा कि उसने मुझे भी मंच से फेंक दिया। मैं आठ फीट की ऊंचाई से गिर गया। रीढ़ की हड्डी में मुझे चोट लगी है।”

उस्ताद गुलाम मुस्तफा खान के सबसे बड़े बेटे मुर्तुजा ने कहा, “कलाकारों के साथ ऐसा नहीं होना चाहिए। वे राजनीति में शामिल नहीं हैं। मैं ऊपर वाले का शुक्रगुजार हूं कि मेरा भाई ठीक है।”

विधायक फतरपेकर के बेटे स्वप्निल पहले भी विवादों में रह चुके हैं। अप्रैल 2022 में भाजपा ने आरोप लगाया था कि भ्रष्टाचार के खिलाफ ‘पोल खोल’ रथयात्रा के बाद आधी रात उसने पथराव किए थे।

चेंबूर पुलिस ने घटना की पुष्टि की है। बयान दर्ज करने के बाद विधायक के बेटे के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

Input : live hindustan

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *