इन पाँच शर्तो पर एक महीने बाद जेल से बाहर निकलेगी रिया चक्रवर्ती

0 0
Read Time:3 Minute, 14 Second

मुंबई. अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत से जुड़े मामले में मादक-पदार्थों (ड्रग्स) से संबंधित आरोपों में गिरफ्तार अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती (rhea chakraborty) को बॉम्बे हाईकोर्ट ने बुधवार को जमानत दे दी. अदालत ने हालांकि मामले में आरोपी रिया के भाई शौविक की जमानत याचिका खारिज कर दी.

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में मादक पदार्थों की जांच के सिलसिले में स्वापक नियंत्रण ब्यूरो (NCB) ने इन दोनों को गिरफ्तार किया था. 34 वर्षीय राजपूत इस साल 14 जून को बांद्रा स्थित अपने आवास पर मृत मिले थे.

क्या है जमानत की पांच शर्तें?

बता दें हाईकोर्ट ने रिया चक्रवर्ती को पांच शर्तों पर जमानत दी है. अदालत ने कहा कि रिया पासपोर्ट जमा करें और मुंबई पुलिस को 10 दिन तक रिपोर्ट करें. अदालत ने कहा है कि 1 लाख रुपये की बेल बॉन्ड भरे और वह देश नहीं छोड़ सकतीं. इसके साथ ही वह किसी और गवाह से नहीं मिल सकती हैं.कोर्ट ने कहा है कि अगर वह ग्रेटर मुंबई के अलावा कहीं और जाएंगी तो वह मामले के इन्वेस्टिगेशन अधिकारी को सूचित करेंगी.

मंगलवार को बढ़ाई गई थी हिरासत की अवधि
बता दें मंगलवार को मुंबई की एक अदालत ने अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती की न्यायिक हिरासत की अवधि 20 अक्टूबर तक बढ़ा दी थी. एक विशेष एनडीपीएस अदालत ने एनसीबी द्वारा गिरफ्तार अभिनेत्री रिया और उनके भाई शौविक तथा अन्य आरोपियों की न्यायिक हिरासत की अवधि 20 अक्टूबर तक बढ़ा दी थी

विशेष अदालत ने इससे पहले अभिनेत्री और उनके भाई की जमानत याचिकाओं को खारिज कर दिया था. केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) अभिनेता को आत्महत्या के लिए कथित तौर पर उकसाने के लिए रिया चक्रवर्ती और अन्य के खिलाफ एक मामले की अलग से जांच कर रहा है.

दूसरी ओर रिया के जेल से बाहर निकलने की खबरों के बीच पुलिस प्रशासन भी अलर्ट हो गया है. पुलिस ने मीडिया कर्मियों से स्पष्ट कहा है कि वह किसी भी गाड़ी का पीछा नहीं करेंगे, वह चाहे रिया की हो या फिर उनके वकील की. बता दें पिछले महीने जब रिया गिरफ्तार हुई थीं तब मीडिया की कई गाड़ियों ने उनकी गाड़ी का पीछा किया था.

Input : News18

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
25%
4 Star
25%
3 Star
25%
2 Star
0%
1 Star
25%

31 thoughts on “इन पाँच शर्तो पर एक महीने बाद जेल से बाहर निकलेगी रिया चक्रवर्ती

  1. Its like you read my mind! You appear to know a lot about this, like
    you wrote the book in it or something. I think that you could
    do with some pics to drive the message home a
    little bit, but instead of that, this is magnificent blog.
    A great read. I’ll definitely be back.

  2. Hello, i believe that i noticed you visited my weblog so i got here to return the choose?.I’m attempting to find things to enhance my web site!I assume its ok to
    make use of a few of your concepts!!

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: