https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-3863356021465505

मुंबई। बिग बॉस के घर में किस की दीवानगी किस के लिए बढ़ जाए और ये किस कदर तक पहुंच जाए इसका अंदाजा लगाना काफी मुश्किल है। इसी का जीता-जागता उदाहरण इन दिनों राखी सावंत बन गई हैं। राखी सावंत खुद को रूबीना दिलैक के पति अभिनव शुक्ला की दीवानी बताती हैं। साथ ही वो अभिनव के साथ रहने का एक मौका भी हाथ से नहीं जाने देती हैं। हालांकि, राखी सावंत पहले अभिनव शुक्ला के साथ अपनी हद में पेश आती थीं। लेकिन अब उनकी दीवानगी उनका जुनून बन चुका है। हालिया एपिसोड में राखी ने सारी हदों को पार करते हुए सरेआम अभिनव शुक्ला का नाड़ा खींच दिया, जिसके बाद रूबीना दिलैक समेत एक्टर के फैंस ने भी राखी सावंत को निशाने पर ले लिया।

अपनी हरकत की वजह से राखी को जबरदस्त ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ गया है।

बिग बॉस के बीते एपिसोड में साफ देखने को मिला कि राखी सावंत ने चुपचाप खड़े अभिनव शुक्ला की पैंट का नाड़ा खींच दिया। जिसके बाद अभिनव गुस्से में आकर उन्हें ऐसा ना करने की सलाह देते नजर आएं। वहीं, जब अभिनव शुक्ला की पत्नी रूबीना दिलैक को इस बात की भनक लगी तो उन्होंने भी राखी सावंत की जमकर क्लास लगा दी। एपिसोड देखने के बाद फैंस का पारा भी सातवें आसमान पर पहुंच गया और ट्रोलर्स ने राखी सावंत को निशाने पर लेते हुए जमकर ट्रोल किया।

बता दें कि, राखी सावंत अब अभिनव शुक्ला के साथ बदतमीजियां करती नजर आ रही हैं। जो कि अभिनव और रूबीना दोनों के लिए बर्दाश्त से बाहर है। बीते एपिसोड में राखी और रूबीना की जबरदस्त गर्मागर्मी देखने को मिली। रूबीना के लाख समझाने के बाद भी राखी ने साफ तौर पर कहा कि वो ऐसा करती रहेंगी और उन्हें ऐसा करने से खुद अभिनव भी नहीं रोक सकते हैं।

Input : news24

2 thoughts on “Big Boss 14: राखी सावंत ने खींचा अभिनव शुक्ला का नाड़ा, जमकर हो रही ट्रोल”
  1. Quando você esquecer a senha para bloquear a tela, se você não inserir a senha correta, será difícil desbloquear e obter acesso. Se você achar que seu namorado / namorada suspeita, você pode ter pensado em hackear o telefone Samsung dele para obter mais evidências. Aqui, iremos fornecer-lhe a melhor solução para descobrir a palavra-passe do telemóvel Samsung. https://www.xtmove.com/pt/how-to-track-samsung-phone-and-hack-password-without-them-knowing/

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *