0 0
Read Time:4 Minute, 45 Second

Movies This Week: दीवाली से पहले का वीकेंड है और अगर आप घर की साफ सफाई करके थककर हो गए हैं चूर तो सब काम छोड़कर पहुंच जाइए थियेटर. जहां आपको इस हफ्ते एक नहीं दो नहीं पांच भी नहीं बल्कि 10-10 ऑप्शन मिल रहे हैं. जी हां…इस हफ्ते अलग-अलग जोनर की 10 फिल्में रिलीज हुई हैं. आप अपनी पसंद के मुताबिक फिल्म चुनकर देख सकते हैं. लेकिन उससे पहले जान लें कि आखिर इस शुक्रवार कौन-कौन सी फिल्म रिलीज हुई है.

Doctor G
काफी समय से आयुष्मान खुराना के फैंस उनकी फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे और अब उनके इंतजार की घड़ियां खत्म हो गई हैं. फिल्म डॉक्टर जी आज रिलीज हो गई है जिसमे आयुष्मान के साथ पहली बार रकुल प्रीत सिंह नजर आने वाली हैं. हमेशा की तरह आयुष्मान की ये फिल्म भी काफी अलग कन्टेंट पर है जो आपको खूब गुदगुदाएगी.

Code Name Tiranga
फिल्म का ट्रेलर काफी पसंद किया गया था और अब जो लोग इसकी रिलीज का इंतजार कर रहे थे वो अब थियेटर पहुंच ये फिल्म देख सकते हैं. इस फिल्म में पहली बार परिणीति चोपड़ा किसी जासूस की भूमिका में हैं और दमदार एक्शन करती नजर आ रही हैं.

Kantara
इस तेलुगु फिल्म के काफी चर्चे हो रहे हैं. ऋषभ शेट्टी द्वारा निर्देशित ये फिल्म अपने विषय को लेकर सबस ज्यादा सुर्खियों में है. ये एक एक्शन थ्रिलर मूवी है जिसमें पारंपरिक मान्यताओं को भी जगह दी गई है.

Aye Zindagi
कहा जा रहा है कि ये फिल्म किसी सच्ची घटना से प्रेरित है. जिसमें लीवर सिरोसिस से पीड़ित एक इंसान तब जीना सीखता है जब वो एक लीवर डोनर से मिलते हैं. लेकिन फिर जिंदगी में उतार चढ़ाव भी खूब आते हैं. फिल्म में एक्ट्रेस रेवती भी अहम भूमिका में हैं.

Modi Ji ki Beti
अगर खूब हंसना चाहते हैं तो मोदी जी की बेटी देखें. फिल्म का ट्रेलर पहले ही लोग देख चुके हैं जो हर किसी को खूब पसंद भी आया है. अब बारी है फिल्म देखने की. एक लड़की जो खुद को मोदी की बेटी बताती है उसका अपहरण आतंकियों द्वारा कर लिया जाता है और फिर वो उसे पीओके ले जाते हैं.

Kahani Rubber Band Ki
फिल्म दो युवाओं आकाश और काव्या के इर्द गिर्द घूमती है. काव्या प्रेग्नेंट हो जाती है जिसके बाद आकाश कंडोम बनाने वाली कंपनी के खिलाफ केस दर्ज कराता है और कहानी नए मोड़ के साथ आगे बढ़ती है.

Mid day Meal
फिल्म एक शेफ की कहानी है जो गांव के लिए और वहां रहने वाले बच्चों के लिए कुछ करना चाहता है लेकिन हालात के आगे मजबूर है. फिल्म में रणवीर शौरी लीड रोल में हैं.

Love You Loktantra
अगर पॉलीटिक्स पर हंसी मजाके के साथ व्यंग्य करना आप भी पसंद करते हैं तो ये फिल्म आपको जरूर पसंद आएगी. फिल्म में काफी समय के बाद ईशा कोपिकर नजर आने वाली हैं.

Jaggu Ki Lalten
हल्की फुल्की कॉमेडी के साथ फिल्म काफी अलग कहानी पर बेस्ड है. फिल्म एक बिजनेसमैन और चाय की दुकान चलाने वाले शख्स के इर्द गिर्द घूमती है जो लालटेन से अमीर बन जाते हैं.

Kartoot
मदालसा शर्मा और पियूष रानाडे जैसे एक्टर से सजी ये फिल्म एक गरीब परिवार की लड़की पर आधारित है जिसकी शादी अमीर लड़के से होती है और शादी के बाद उसकी जिंदगी में कई उतार चढ़ाव आते हैं.

Source : Zee news

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: