https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-3863356021465505

Sonu Sood helps Graduate Chaiwali: सोनू सूद (Sonu Sood) ने पिछले दो सालों में अपने लिए एक नई पहचान बना ली है. एक एक्टर या स्टार होने के साथ-साथ सोनू सूद एक ‘मसीहा’ के रूप में उभरकर आए हैं. कोविड के समय में सोनू ने कई लोगों को उनके घर पहुंचाया और कई सारे लोगों की मदद कि, बता दें कि कोविड का समय तो बीत चुका है लेकिन सोनू सूद नहीं रुके हैं; उनकी मदद और उनके भले काम जारी हैं. हाल ही में, ‘ग्रैजूएट चायवाली’ (Graduate Chaiwali) ने मदद की गुहार लगाई थी और इसके लिए एक वीडियो भी शेयर किया था. बता दें कि यह वीडियो सोनू सूद तक पहुंच गया और फिर उन्होंने इस ‘ग्रैजूएट चायवाली’ की मदद कर, उसकी परेशानी को दूर कर दिया. आइए जानते हैं कि ग्रैजूएट चायवाली आखिर कौन है और सोनू सूद ने किस तरह उनकी मदद की है..

‘Graduate Chaiwali’ ने लगाई थी मदद की गुहार…

अगर आप नहीं जानते हैं कि ‘ग्रैजूएट चायवाली’ कौन है तो आपको बता दें कि बिहार की एक ग्रैजूएट, प्रियंका गुप्ता (Priyanka Gupta) को जब दो साल तक कोई नौकरी नहीं मिली तो उन्होंने अपना एक चाय का स्टॉल खोल लिया. कुछ महीनों बाद ही पटना नगर निगम (Patna Municipal Corporation) ने एक एंटी-एन्क्रोचमेंट कैम्पैन के तहत उनका स्टॉल सीज कर लिया. इसी वजह से प्रियंका ने सोशल मीडिया पर रोते हुए अपनी परेशानी को व्यक्त किया और मदद की गुहार लगाई.

Priyanka Gupta के लिए सुपरहीरो बनकर पहुंचे Sonu Sood

आपको बता दें कि ट्विटर की इस वीडियो को News 18 ने शेयर किया था. इस वीडियो में प्रियंका कह रही हैं कि गैर-कानूनी बताकर उनका स्टॉल सीज कर लिया गया जबकि शराव खुले में बिक रही है और कई और गैर-कानूनी धंधे वैसे ही चल रहे हैं. इस वीडियो वाले ट्वीट को रीशेयर करते हुए सोनू सूद (Sonu Sood) ने लिखा- ‘प्रियंका की चाय की दुकान के लिए बंदोबस्त हो गया है. अब कोई भी उनसे हटने के लिए नहीं कहेगा. मैं भी जल्द बिहार आऊंगा और आपकी चाय का मजा उठाऊंगा.

बता दें कि ‘ग्रैजूएट चायवाली’ ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर यह भी शेयर इया था कि उनकी दुकान की पहली फ्रैन्चाइज गोपालगंज, बिहार में जल्द खुलने वाली है.

Source : Zee news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *