0 0
Read Time:3 Minute, 5 Second

Bhool Bhulaiyaa 2 Box Office Collection: कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ (Bhool Bhulaiyaa 2) ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर शानदार ओपनिंग मिली है और हर दिन इसके कलेक्शन में उछाल देखने को मिल रहा है. इस मूवी ने पहले दिन 14 करोड़ रुपये की कमाई थी. अब ‘भूल भुलैया 2’ के कलेक्शन को लेकर ताजा जानकारी सामने आई है.

भूल भुलैया 2 ने किया करोड़ों का कलेक्शन

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने बताया कि कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की ‘भूल भुलैया 2’ (Bhool Bhulaiyaa 2) ने अभी तक 66 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर किया है. उन्होंने बताया कि सोमवार को फिल्म ने 10.50 करोड़ की कमाई की है. तरण का मानना है कि ‘भूल भुलैया 2’ पहले हफ्ते 88 करोड़ रुपये की कमाई कर सकती है. इससे पहले उन्होंने ट्वीट करते हुए बताया था कि ‘भूल भुलैया 2’ ने शुक्रवार को 14.11 शनिवार 19.34 और शनिवार को 23.51 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है.

कार्तिक ने अपनी फिल्मों का तोड़ा रिकॉर्ड

वीकेंड कलेक्शन के मामले में कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने अपनी ही फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ कर दिया है. ‘भूल भुलैया 2’ (Bhool Bhulaiyaa 2) ने पहले वीकेंड में 55.96 करोड़ रुपये की कमाई की है, जबकि ‘पति पत्नी और वो’ 35.94 करोड़, ‘लुका छुपी’ 32.13 करोड़, ‘लव आज कल’ 28.51 करोड़ और ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ ने 26 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था.

इन सितारों ने किया काम

डायरेक्टर अनीस बाज्मी के निर्देशन में बनी हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘भूल भूलैया 2’ (Bhool Bhulaiyaa 2) में कार्तिक (Kartik Aaryan) और कियारा (Kiara Advani) के अलावा तब्बू, राजपाल यादव, संजय मिश्रा और परेश रावल जैसे सितारों ने किया है. ये फिल्म साल 2007 में रिलीज हुई अक्षय कुमार की फिल्म ‘भूल भुलैया’ का सीक्वल है. हाल ही में मशहूर डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री और एक्ट्रेस कंगना रनौत ने ‘भूल भुलैया 2’ की सक्सेस को लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया था, जिसमें उन्होंने कार्तिक आर्यन के काम की तारीफ की.

Source : Zee news

Advertisment

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: