0 0
Read Time:3 Minute, 28 Second

सहदेई बुजुर्ग(वैशाली)। बिहार के हाजीपुर में कांग्रेस विधायक की ब्लेड से फीता काटते हुए एक तस्वीर सामने आई है। बतायाा जाता है कि अमृत महोत्सव कार्यक्रम के उद्घाटन के लिए कांग्रेस के स्थानीय विधायक प्रतिमा कुमारी को बुलाया गया था। लेकिन इस कार्यक्रम के उद्घाटन के लिए फीता काटने के लिए विधायक को कैंची नहीं मिल पाई। काफी देर तक उन्होंने इंतजार किया। अधूरी तैयारी को देखकर समर्थक भड़क गए। फजीहत होने के बाद उन्होंने पर्स से ब्लेड निकाला और फीता काटकर कार्यक्रम की शुरूआत की।

दरअसल वैशाली के हाजीपुर के सहदेई में आजादी के अमृत महोत्सव को लेकर एक दिवसलीय स्वास्थ्य मेला का आयोजन किया गया था। स्थानीय विधायक होने के नाते इस कार्यक्रम के उद्घाटन के लिए कांग्रेस विधायक प्रतिमा कुमार को निमंत्रित किया गया था। कार्यक्रम के लिए प्रतिमा कुमार को 10 बजे का वक्त दिया गया था लेकिन वो लगभग 12 बजे स्वास्थ्य मेला का उद्घाटन करने पहुंची। इसके बावजूद भी कार्यक्रम की तैयारी पूरी नहीं हो पाई थी। विधायक को फीता काटकर इस कार्यक्रम की शुरूआत करनी थी। इसको लेकर गेट पर फीता लगाया गया था। फीता काटने के लिए काफी देर तक विधायक कैंची का इंताजर करती रहीं लेकिन उन्हें आयोजनकर्ताओं द्वारा कैंची का इंतजाम नहीं हो पाया। अचानक से फिर विधायक ने अपनी पर्स से ब्लेड निकाला और फीता काटकर स्वास्थ्य मेला का उद्घाटन किया।

कांग्रेस विधायक प्रतिमा कुमारी ने इस दौरान सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य मेला का व्यापक प्रचार नहीं होने की वजह से लोगों तक इसकी जानकारी नहीं पहुंच पाई। जिस वजह से लोगों की भीड़ कम है। उन्होंने कहा कि अमृत महोत्सव के नाम पर लोगों में विष भरा जा रहा है। सरकार के अंदर कैंसर जैसी बीमारी फैल गई है। कांग्रेस विधायक इस लचर व्यवस्था से आम जनता का कोई भला नहीं होने वाला। स्थानीय लोगों ने विधायक से क्षेत्र में आगलगी की घटना से हो रही नुकसान की शिकायत की। इसके साथ ही बताया कि जब तक महनार एवं देसरी से दमकल की गाड़ी आती है तब तक सबकुछ जलकर राख हो जाता है।जान माल की क्षति भी होती है। लोगों ने विधायक से सहदेई प्रखंड कार्यालय पर एक दमकल की बड़ी गाड़ी उपलब्ध कराने की मांग की।

इनपुट : जागरण

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: