https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-3863356021465505

बिहार (Bihar) के एक ‘लठमार एसडीएम’ योगेंद्र कुमार (SDM Yogendra Kumar) का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में एसडीएम बिना हेलमेट बाइक चलाते युवकों को देखकर अपना आपा खो बैठते हैं. फिर क्या था. उनके हाथ में जो बेंत थी उसी से युवकों को बुरी तरह से पीटना शुरू कर दिया. यह भी नहीं सोचा कि युवकों को गंभीर चोट लग सकती है. अब इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया की पब्लिक अधिकारी के बर्ताव को लेकर खासी भड़की हुई है. कोई सवाल कर रहा है कि अफसर को लाठी भांजने का अधिकार किसने दिया, तो किसी का कहना है कि ऐसे उपद्रवी अधिकारी की सजा क्या होनी चाहिए. ये वीडियो सारण जिले के मढ़ौरा का बताया जा रहा है.

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एसडीएम बाइक सवार युवकों की बेंत से जमकर पिटाई कर रहे हैं. इनका कसूर केवल इतना था कि उन्होंने हेलमेट नहीं लगाया था. वीडियो में आप एसडीएम को यह पूछते हुए सुन सकते हैं कि हेलमेट कहां है तुम्हारा? इसके बाद पहले बाइक चलाने वाले को कई बार लाठी से मारते हैं, फिर पीछे बैठे युवक पर भी बेंत बरसाते हैं.


यहां देखिए लठमार SDM का वीडियो

https://twitter.com/SinghDeepakUP/status/1539926169600278531?t=iicsHJN-djF-r9OlsISuIg&s=19

लोग बोले सस्पेंड करो

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये वीडियो 20 जून का है. उस दिन सेना में भर्ती की नई योजना अग्निपथ के विरोध में लोगों ने भारत बंद का ऐलान किया था. उसी दौरान पुलिस बल के साथ जब एसडीएम योगेंद्र कुमार ने बाइक सवार दो युवकों को बिना हेलमेट के आते देखा, तो दनादन लाठी बरसाना शुरू कर दिया.

Source : Tv9 bharatvarsh

Advertisment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *