https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-3863356021465505

बिहार के छपरा में जहरीली शराब से मौत के बाद पुलिस सख्ती से जांच कर रही है. शराब की भट्टियों को नष्ट किया जा रहा है. दानापुर से सटे चुल्हाई चक और सबरी नगर में लगातार पुलिस छापेमारी कर रही है जिससे लोग परेशान हैं. गुरुवार को यहां के लोग दानापुर के विधायक रीतलाल यादव के घर पहुंचे और इस मामले में शिकायत की. वहीं रुपसपुर की एक महिला ने पुलिस पर गंभीर आरोप भी लगाए हैं.

‘हम लोगों की इज्जत नहीं है?’

महिला ने कहा कि पुलिस रात में आती है. जिसके घर में उसका पति नहीं है तो क्या उसकी इज्जत नहीं है? महिला ने कहा कि पुलिस साड़ी फाड़ने लगती है तो ब्लाउज फाड़ने लगती है. गंदी-गंदी गाली दी जाती है. बुधवार का जिक्र करते हुए महिला ने कहा कि रात में एक बजे पुलिस आई और सुबह के चार बजे गई. उसने कहा कि रुपसपुर थाना की पुलिस आई थी. उसके यहां से कुछ नहीं पकड़ा गया है. हालांकि महिला ने इस दौरान एक और बात कह दी कि हमलोग दारू बनाते हैं तो क्या हमलोगों की इज्जत नहीं है?

एक साथ कई महिलाएं विधायक के पास पहुंचीं

रुपसपुर थाना की पुलिस पर छापेमारी के दौरान गंभीर आरोप लगाते हुए विधायक रीतलाल यादव के पास कई महिलाएं पहुंचीं. यहां विधायक से अपनी पूरी बात बताई. महिलाओं ने कहा कि ऐसे में उनका जीना मुहाल हो गया है. विधायक ने उनकी शिकायत सुनकर कहा कि पुलिस को दायरे में रहकर छापेमारी करनी चाहिए. रीत लाल यादव ने कहा कि जो गरीब लोग हैं कमाने-खाने वाले हैं ऐसे लोगों को परेशान नहीं करना चाहिए. उन्होंने कहा कि इस मामले में वो अधिकारियों से बात करेंगे.

Source : abp news

One thought on “Video : शराब के नाम पर छापेमारी या खिलवाड़! महिला बोली-रात मे पुलिस आती है, साड़ी-ब्लाउज फाड़ने लगती है”
  1. Wow, marvelous weblog structure! How long have
    you been blogging for? you make blogging glance easy. The whole glance of your website
    is fantastic, as well as the content material! You can see similar here najlepszy sklep

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *