0 0
Read Time:4 Minute, 15 Second

Ballia News: भोजपुरी गायक और फिल्म स्टार पवन कुमार सिंह शनिवार को बलिया के परिवार न्यायालय में हाजिर हुए. अभिनेता की पत्नी ज्योति सिंह ने बलिया के परिवार न्यायालय में उनके विरुद्ध भरण-पोषण की मांग को लेकर एक मुकदमा दायर कर रखा है. अदालत ने पवन सिंह को शनिवार को अपना पक्ष रखने के लिए नोटिस जारी किया था. अभियोजन के अनुसार अदालत ने अब पवन सिंह को प्रति उत्तर देने के लिए 20 दिसंबर का समय दिया है. उसी दिन अगली सुनवाई होगी.

ज्योति को कोर्ट के अंदर जाने से पवन सिंह के बाउंसरों ने रोक
पवन सिंह के कोर्ट परिसर पहुंचने पर जमकर हंगामा हुआ. उनके फैन्स का हुजूम कोर्ट परिसर के बाहर उमर पड़ा. इस दौरान ज्योति सिंह ने जब कोर्ट के अंदर जाना चाहा तो पवन सिंह के बाउंसरों ने कोर्ट का दरवाजा अंदर से बंद कर दिया. इस दौरान पत्नी ज्योति सिंह काफी देर तक कोर्ट के बाहरी गेट पर खड़ी रही. गायक पवन सिंह के बाउंसरों द्वारा मीडिया के लोंगो के साथ भी जमकर बदसलूकी की गई.

कोर्ट में शनिवार को क्या हुआ

ज्योति सिंह के अधिवक्ता जे पी सिंह ने बताया कि परिवार न्यायालय की न्यायाधीश रजनी सिंह के चैंबर में शनिवार को सुनवाई हुई. ज्योति सिंह की तरफ से धारा 24 के अंतर्गत अंतरिम भरण-पोषण के लिए प्रार्थना पत्र दाखिल किया गया तथा पवन सिंह की आय का हवाला देते हुए उनकी हैसियत के मुताबिक मुकदमा का निस्तारण होने तक दो लाख रुपये मासिक अंतरिम भरण-पोषण के लिए दिए जाने की गुहार लगायी .

कई नोटिस के बाद भी पवन नहीं हुए पेश

उल्लेखनीय है कि ज्योति सिंह ने बलिया के परिवार न्यायालय में पवन सिंह के विरुद्ध भरण-पोषण के लिए 22 अप्रैल 2022 को एक मुकदमा दायर किया था. इस मुकदमे में न्यायालय ने गत दो जून को पवन सिंह को पेश होने के लिये नोटिस जारी किया. पवन निर्धारित तिथि पर पेश नहीं हुए थे. इसके बाद पवन सिंह को गत सात जुलाई और एक अगस्त को नोटिस जारी हुआ. इसके बाद भी वह अदालत में उपस्थित नहीं हुए तो परिवार न्यायालय की न्यायाधीश रागिनी सिंह ने पवन सिंह को चौथी बार पांच नवंबर को न्यायालय में पेश होकर अपना पक्ष रखने के लिए नोटिस जारी किया था .

गौरतलब है कि पवन सिंह ने छह मार्च 2018 को जिले के बलिया शहर के मिड्ढ़ी मोहल्ले के रामबाबू सिंह की पुत्री ज्योति सिंह से शादी की थी.

ज्योति ने लगाए पवन पर गंभीर आरोप
अदालत में भरण-पोषण का मुकदमा दायर करने के बाद ज्योति सिंह ने पवन सिंह पर मानसिक उत्पीड़न एवं गर्भपात कराने का भी गंभीर आरोप लगाया. पिछले महीने ज्योति सिंह ने पुलिस से शिकायत में कहा कि पवन सिंह ने उसे आत्महत्या करने के लिए उकसाया था.

ज्योति सिंह ने इस मामले में पुलिस अधिकारियों को शिकायती पत्र भेजा है, जिसकी पुलिस जांच कर रही है.

Source : Zee news

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: