https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-3863356021465505

Bihar News: बिहार की राजधानी पटना के एरई गांव में शादी के दौरान अजब-गजब मामला देखने को मिला. यहां जयमाल के समय एक प्रेमी ने दूल्हे के हाथों से वरमाला छीनकर दूल्हन के गले में डाल दी और उसके बाद तुरंत ही मांग में सिंदूर भर दिया. इस घटना से हैरान कई बाराती स्टेज पर चढ़ गए और प्रेमी को पकड़ लिया. उन्होंने प्रेमी को मंच से नीचे उतार कर उसकी जमकर पिटाई कर दी.

हालांकि, इस दौरान दुल्हन ने अपने प्रेमी को बचाने का काफी प्रयास किया. बाद में स्थानीय लोगों ने युवक को पुलिस को सौंप दिया. तब जाकर मामला शांत हुआ. वहीं, बाराती बिना शादी के ही बारात लेकर लौट गए. दूल्हे ने शादी से इनकार कर दिया. उसका कहना था कि जब दुल्हन का किसी और से संबंध है, तो वह भला कैसे शादी कर सकता है.

बताया गया है कि युवती के पिता ने उसकी शादी नवादा जिले के जवाहर नगर निवासी दिवाकर पांडे के बेटे अक्षय कुमार के साथ तय की थी. बारात बैंड बाजे के साथ एरई गांव पहुंची. रात 11 बजकर 12 मिनट बजे के आसपास जयमाला की तैयारी हो रही थी. दुल्हन बनी प्रेमिका के बुलावे पर उसका प्रेमी खगड़िया निवासी अमित कुमार स्टेज पर आ पहुंचा. इसके बाद प्रेमी ने दूल्हे के हाथ से वरमाला छीनी और सीधे दुल्हन के गले में डाल दी.

युवती के परिजनों की ओर से शाहजहांपुर थाने में कोई भी लिखित शिकायत नहीं की गई. ऐसे में पुलिस ने आरोपी अमित कुमार को थाने से रिहा कर दिया.

इनपुट : आज तक

One thought on “शादी के स्टेज पर दूल्हे से जयमाला छीनकर प्रेमी ने दुल्हन को पहनाया, मांग मे भरा सिंदूर, देखता रह गया दूल्हा”
  1. I see You’re in point of fact a good webmaster.

    This website loading speed is amazing. It seems that you are doing
    any unique trick. Moreover, the contents are masterwork.

    you have performed a excellent task in this subject! Similar here: sklep online and
    also here: Tani sklep

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *