Bihar News: पीएमसीएच से मुजफ्फरपुर का कैदी फरार, लापरवाह पुलिसकर्मियों पर केस दर्ज

0 0
Read Time:2 Minute, 25 Second

Bihar News: मुजफ्फरपुर पुलिस की बड़ी लापरवाही सामने आयी है. दरअसल, पीएमसीएच से फिर एक बार पुलिस को चकमा देकर एक कैदी फरार हो गया. पीएमसीएच में शनिवार की आधी रात को मुजफ्फरपुर का कैदी चार पुलिसकर्मियों को चकमा देकर भाग गया.

फरार अपराधी का नाम राजू कुमार राय है. हैरानी इस बात की है कि उसका एक हाथ टूटा हुआ था. चार सिपाहियों की निगरानी में था. इसके बाद भी वो इनकी कस्टडी से फरार हो गया. शनिवार देर रात एक बजे के करीब वो आइजीआइसी से भागा. कैदी के फरार होते ही पटना व मुजफ्फरपुर पुलिस के होश उड़ गये.

जानकारी मिलने के बाद पीरबहोर थाने की पुलिस देर रात छापेमारी भी की है, लेकिन कैदी गिरफ्तार नहीं हो सका. दरअसल, 23 साल के अपराधी राजू कुमार राय को मुजफ्फरपुर के साहेबगंज थाना की पुलिस ने कुछ महीनों पहले गिरफ्तार किया था. उस वक्त उसके पास से पिस्टल और गांजा बरामद हुआ था. इस वजह से उस पर आर्म्स और एनडीपीएस एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज की गयी थी. गिरफ्तारी के बाद से अपराधी राजू मुजफ्फरपुर जेल मे बंद था.

26 नवंबर को मुजफ्फरपुर से पटना लाया गया था कैदी

कैदी को जेल मे दिल से जुड़ी बीमारियों की समस्य आ रही थी, जिसके बाद 26 नवंबर को चार सिपाहियों की निगरानी में पटना इलाज के लिए भेजा गया था. सिपाही बरामदे में रख कर उसका इलाज करवा रहे थे. यही से वह फरार हो गया. पीरबहोर थाने मे एफआईआर दर्ज कर ली गयी है. पीएमसीएच टीओपी प्रभारी अमरेद कुमार ने बताया कि फरार अपराधी व लापरवाह सिपाहियों के खिलाफ पीरबहोर थाने में एफआईआर दर्ज कर ली गयी है. वही, जानकारी मुजफ्फरपुर एसएसपी को दे दी गयी है.

इनपुट : प्रभात खबर

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
100 %
Surprise
Surprise
0 %
Previous post Omicron Alert : अंतरराष्ट्रीय यात्रियों के लिए संशोधित दिशानिर्देश जारी, 12 देशों से आने वालो के लिए सख़्ती बढ़ाई गई
Next post बिहार में RJD MLA के होटल में पुलिस का छापा, शराब की खाली बोतलें मिलीं; विधायक बोले- बहुत पुरानी हैं

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: