0 0
Read Time:2 Minute, 46 Second

समस्तीपुर: बिहार के हाई प्रोफाइल शराबियों के लिए वीआईपी हाजत (VIP Jail) बनाया गया है. बताया जाता है कि ये उत्पाद विभाग के हाजत में देखने को मिल रहा है. इस हाजत में पुलिस गिरफ्त में आए बड़े पहुंच वाले शराबियों के लिए विशेष व्यवस्था की गई है. शराबियों को होटल जैसी सुविधाएं देते हुए जेल में कमरा है, बेडशीट लगे दो पलंग, सोफा, कुर्सी, एसी सहित तमाम सुविधा दी जा रही है. यहां तक की उनकी देख रेख के लिए कुत्तों को भी रखा गया है. इसकी पूरी जानकारी उत्पाद (Excise Department) अधीक्षक शैलेन्द्र कुमार चौधरी ने शनिवार को दी है.

होटल जैसी सुविधाओं से लैस हाजत

यदि आप जनप्रतिनिधि, सरकारी विभाग के कर्मी, अथवा समाज के प्रतिष्ठित व्यक्ति हैं और शराब पीते हुए पकड़े जाते हैं तो उत्पाद विभाग कार्यालय समस्तीपुर में आपके लिए विशेष रूप से सुसज्जित वातानुकूलित हाजत का इंतजाम किया गया है. इसका उद्देश्य ये हो सकता कि यदि कोई हाई प्रोफाइल आदमी शराब मामले में पकड़े गए. इस दौरान जब मध निषेध अधिनियम के तहत कार्रवाई की जाएगी तो उन्हें इस प्रक्रिया के दौरान किसी भी तरह की तकलीफ न हो सके. वहीं इस तरह की व्यवस्था की चर्चा चारों ओर हो रही है.

वीआईपी पियक्कड़ों के लिए वीआईपी ट्रीटमेंट

यह कोई साधारण हाजत नहीं है. यह वातानुकूलित सुसज्जित हाजत है. इसमें दो गद्देदार बेड, उच्च स्तरीय सोफा और टेबल, पंखे के साथ एसी व अच्छी रोशनी वाले बल्ब तथा खिड़कियों पर उन्नत किस्म के पर्दे लगाए गए हैं. यह हाजत आम लोगों के लिए नहीं बल्कि खास लोगों के लिए है. वहीं वीआईपी ट्रीटमेंट के साथ हाई प्रोफाइल हाजत में रखे गए लोगों की रखवाली के लिए एक विशेष रूप से प्रशिक्षित कुत्ते को भी तैनात किया गया है. ये कुत्ते विशेष रूप से हाईप्रोफाइल लोगों के ऊपर अपनी नजर बनाकर रखेंगे.

Source : abp news

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: