0 0
Read Time:2 Minute, 38 Second

भागलपुर: बिहार के भागलपुर में मंगलवार की देर रात एक ट्रक में रखे कई सिलेंडर एक एक कर फटने लगे. घटना नारायणपुर के भवानीपुर थाना क्षेत्र के सतीश नगर की है. घटनास्थल से थोड़ी ही दूरी पर पेट्रोल पंप भी है. गैस सिलेंडर में भीषण आग लगते ही धमाके से पूरा इलाका दहल उठा. लोग वीडियो बनाने लगे. इलाके में भगदड़ का माहौल हो गया. आग की तेज लपटें कुछ दूर से ही दिख रही थी. हादसे में ट्रक के चालक के चिथड़े उड़ गए. मौके पर ही उसकी मौत हो गई. घटना रात के करीब 2.30 से तीन बजे के आसपास की बताई जा रही है.

एनएच-31 पर हुई इस घटना के बाद दोनों ओर गाड़ियों को रोक दिया गया. कहा जा रहा है कि 30-35 सिलेंडर ब्लास्ट हुए हैं. हालांकि जांच के बाद पता चलेगा कि ट्रक पर कितने सिलेंडर लोड थे. एसडीपीओ दिलीप कुमार ने बताया कि भागलपुर-खगड़िया सीमा पर एनएच-31 पर यह हादसा हुआ है. ट्रक में अचानक आग लग गई उसके बाद एक-एक कर सिलेंडर ब्लास्ट होने लगे.

लोगों को लगा बम फट रहा

आसपास के रहने वाले किसान अपने मवेशियों को लेकर आनन-फानन में किसी तरह वहां से जान बचाकर भागे. कहा कि पहले तो उन्हें लगा कि कहीं बम का धमाका हो रहा है. थोड़ी देर बाद पता चला कि गैस सिलेंडर ब्लास्ट हुआ है. ब्लास्ट की घटना के बाद बुधवार की सुबह सड़क पर कई सिलेंडर पड़े हुए थे.

मुंगेर का रहने वाला था ट्रक चालक

रसोई गैस से लदे ट्रक को चलाने वाला चालक मुंगेर के शंकरपुर गांव का रहने वाला मंटू यादव था. आग लगने के बाद जल गया. सूचना मिलने के बाद परिवार वाले घटनास्थल पर पहुंचे. सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची. आग बुझाने के लिए चार दमकल की गाड़ी पहुंची. काफी मशक्कत के बाद पूरी तरह से आग पर काबू पाया गया. इसके बाद आवागमन बहाल हो सका.

Source : abp news

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: