बिहार : पंचायत चुनाव के बीच जहरीली शराब का खेल, पीने से 5 लोगों की हालत बिगड़ी, एक की मौत

0 0
Read Time:3 Minute, 17 Second

हाजीपुर: बिहार पंचायत चुनाव (Bihar Panchayat Election 2021) के शोर के बीच प्रदेश के वैशाली जिले में जहरीली शराब पीने से मौत का मामला सामने आया है. चुनावी गहमागहमी के बीच जहरीली शराब पीने से पांच लोगों की हालत बिगड़ने की सूचना है. जबकि एक शख्स की मौत हो गई है. मामला सामने आने के बाद प्रशासनिक अमले में हड़कंप मच गया है. एसडीएम, स्वास्थ्य विभाग की टीम के साथ पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई है. इलाके में ताबड़तोड़ छापेमारी का सिलसिला जारी है. इधर, स्वास्थ्य विभाग की टीम इलाके में कैंप कर रही है. घटना जिले के राजापाकर की है.


परिजनों ने शराब से मौत की कही बात


बता दें कि राजापाकर के बैकुंठपुर में अगले कुछ दिनों में पंचायत चुनाव होने वाला है. इलाके में चुनावी गहमागहमी है, लेकिन इसी बीच अचानक पांच लोगों की हालत बिगड़ गई. वहीं, मंगलवार की सुबह एक शख्स की मौत हो गई. मृतक राजेंद्र सिंह के परिजनों ने बताया कि उसने शराब पी थी, जिसके बाद उसकी हालत बिगड़ गई. वहीं, आज सुबह उसकी मौत हो गई. इधर, गंभीर हालत में बीमार कई और लोग अलग-अलग अस्पतालों में इलाज के लिए भर्ती कराए गए हैं.


इधर, घटना के बाद हरकत में आई पुलिस ने इलाके में ताबड़तोड़ छापेमारी शुरू कर दी है. अवैध शराब का कारोबार करने के आरोप में एक महिला को हिरासत में लिया गया है. इलाके में छापेमारी कर रही पुलिस टीम ने कई जगहों से बड़ी मात्रा में शराब की बोतलें और शराब के खाली कार्टन बरामद की हैं. घटना के बाद पुलिस इलाके से चुन-चुन कर बोतलों को बोरियों में भरती दिखी.


धड़ल्ले से चलता है शराब का कारोबार


मृतक के परिजनों ने साफ-साफ बताया कि शराब पीने से राजेंद्र सिंह की मौत हुई है. मृतक के बेटे और बहनोई ने बताया कि इलाके में शराब का कारोबार धड़ल्ले से चलता है. शराब कारोबारियों से मिले शराब को पीने के बाद ही राजेंद्र सिंह की हालत बिगड़ी और बाद में मौत हो गई.


वहीं, पुलिस मौत के लिए शराब की बजाए नशीली दवा को जिम्मेदार बता रही है. वारदात की जांच को पहुंची महुआ एसडीपीओ पूनम केसरी ने इलाके में नशीली दवाओं के कारोबार को मौत की वजह बताई. परिजनों के शराब से मौत के आरोप के सवाल पर पुलिस ने जांच की बात कही है.

Source : abp news

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

25 thoughts on “बिहार : पंचायत चुनाव के बीच जहरीली शराब का खेल, पीने से 5 लोगों की हालत बिगड़ी, एक की मौत

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: